chennaisuperkingsversusrcb

दक्षिणपूर्वी सम्मेलन की आधिकारिक वेबसाइट
फोटो: NBA.com

2022 एनबीए ड्राफ्ट में चयनित प्रत्येक एसईसी खिलाड़ी

59 दिन पहले

यहां 2022 एनबीए ड्राफ्ट में चुने गए प्रत्येक एसईसी खिलाड़ी पर एक नज़र है, जिसकी शुरुआत ऑबर्न के जबरी स्मिथ जूनियर से होती है, जो कुल मिलाकर 3 नंबर पर है, जिसे ह्यूस्टन रॉकेट्स ने लिया है।

फोटो: एसईसी स्टाफ

एसईसी ने IX शीर्षक की 50वीं वर्षगांठ मनाई

4 दिन पहले

एसईसी शीर्षक IX के प्रभाव और महिला छात्र-एथलीटों के लिए कानून पारित होने की 50 वीं वर्षगांठ पर इसके द्वारा बनाए गए अवसरों का जश्न मनाता है।

फोटो: एसईसी स्टाफ

एसईसी ट्रैक और फील्ड से दस अकादमिक सम्मान अर्जित करते हैं

4 दिन पहले

दस दक्षिणपूर्वी सम्मेलन के छात्र-एथलीटों को 2021-22 अकादमिक ऑल-अमेरिका® डिवीजन I ट्रैक एंड फील्ड / क्रॉस कंट्री टीमों में नामित किया गया है।

कमोडोर्स की वापसी सीज़न के बाद के अंत तक कम हो गई

22 दिन पहले

वेंडरबिल्ट ने सातवीं पारी में खेल को टाई करने के लिए लड़ाई लड़ी और कोरवालिस क्षेत्रीय फाइनल में नंबर 3 ओरेगन स्टेट, 7-6 से गिरने से पहले।

फोटो: वेंडरबिल्ट एथलेटिक्स

ओरेगन स्टेट शोडाउन को मजबूर करने के लिए वेंडरबिल्ट स्वीप जोड़ी

21 दिन पहले

वेंडरबिल्ट ने सैन डिएगो को 14-4 से हराया, और फिर शीर्ष वरीयता प्राप्त ओरेगन स्टेट पर 8-1 से जीत दर्ज करते हुए कोरवालिस रीजनल को जीतने के लिए एक शॉट अर्जित किया।

वैंडी जीत बनाम न्यू मैक्सिको स्टेट में एलिमिनेशन से बचते हैं

22 दिन पहले

कॉमोडोर्स ने एनसीएए टूर्नामेंट गेम में बनाए गए रनों के लिए अपने प्रोग्राम रिकॉर्ड को कॉर्वेलिस क्षेत्रीय में जारी रखने के लिए एग्गीज़ पर 21-1 की जीत के साथ टाई किया।

फोटो: वेंडरबिल्ट एथलेटिक्स

वेंडरबिल्ट ने कोरवालिस रीजनल में शुरुआती गेम गिराया

23 दिन पहले

डोमिनिक कीगन और केल्विन हेवेट द्वारा लेट सोलो होम रन पर्याप्त नहीं हैं क्योंकि कमोडोर्स क्षेत्रीय खेल के अपने पहले गेम में सैन डिएगो के खिलाफ 3-2 से कम हो जाते हैं।

0:59

बड़ी चुनौती लेने के लिए वेंडरबिल्ट पश्चिम की ओर जाता है

24 दिन पहले

कमोडोर अपने लगातार 16वें एनसीएए टूर्नामेंट के लिए यूआईपी तैयार कर रहे हैं, जो देश में दूसरी सबसे लंबी सक्रिय स्ट्रीक है।

5:24

ब्रैकेट काटने: ओमाहा के लिए सड़क पर प्रश्न लाजिमी है

27 दिन पहले

एसईसी नाउ के विश्लेषक डेविड डेलुची और क्रिस बर्क ने सबसे अधिक दबाव वाले सवालों को तोड़ दिया क्योंकि नौ एसईसी टीमों ने कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ पर अपनी जगहें बनाईं।